Connect with us

Speed India News

Featured

फिल्मी अंदाज में धनबाद में बैंक डकैती, पुलिस और लुटेरों में मुठभेड़।

बिहार के मोतिहारी में बैंक लुटेरों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। चकिया-मधुबन पथ पर बारा गोविन्द गांव के समीप सोमवार देर शाम वाहन जांच के दौरान पुलिस व अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में चार बदमाश घायल हो गए। इस दौरान दो पुलिस अधिकारी और सिपाही को भी छर्रे लगे हैं। जख्मी बदमाशों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, देर शाम चंपारण रेंज के डीआईजी जयंतकांत ने अस्पताल जाकर बदमाशों को देखा और मौके पर मौजूद अफसरों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

पूर्वी चंपारण के एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि उस रास्ते से कुछ बदमाश गुजरने वाले हैं। पुलिस की टीम ने तत्काल अवरोधक लगाकर वाहनों की जांच शुरू कर दी। इस बीच, पुलिस टीम की नजर मधुबन की ओर से आ रहे एक टेम्पो पर पड़ी। उसे रुकने का इशारा किया गया तो टेम्पो पर सवार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।

बदमाशों की फायरिंग में चकिया थाने के एसआई मोहम्मद असलम अंसारी, एएसआई हरेश शर्मा व सिपाही कुणाल कुमार को छर्रा लग गया और वे घायल हो गए। बदमाशों की ओर से पुलिस को निशाना बनाकर करीब 15 राउंड फायरिंग की गई। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने करीब 10 राउंड फायरिंग की। इस दौरान चार बदमाश जख्मी हो गए। पुलिस ने जख्मी हालत में चारों को गिरफ्तार कर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा है। पकड़े गये बदमाशों में हरसिद्धि के नीतेश मिश्र, मुजफ्फरपुर बरुराज के मोहम्मद तौफीद, वैशाली जंदाहां के सनी झा व छौड़ादानो के राजन तिवारी शामिल हैं। बदमाशों को कमर के नीचे गोली लगी है। बदमाशों की तलाशी ली गयी तो हथियार व कारतूस बरामद हुए।

चकिया आईसीआईसीआई बैंक लूटकांड में 21 अप्रैल को चार बदमाश पकड़े गये थे। बदमाशों के पास से लूट के दो लाख रुपये, पिस्टल और कारतूस बरामद किए गए थे। गिरफ्तार बदमाशों में मुजफ्फरपुर अहियापुर के रंजीत कुमार, हिन्दू चकिया के अंकुश कुमार, चकिया रानीगंज के कन्हैया कुमार व मधुबन डिहुटोला के प्रदीप कुमार कुशवाहा शामिल हैं। 12 अप्रैल को चकिया में दिनदहाड़े पिस्टल से लैस पांच अपराधियों ने केसरिया रोड हाई स्कूल के समीप आईसीआईसीआई बैंक से 48 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए थे।

Continue Reading
You may also like...

More in Featured

February 2024
M T W T F S S
 1234
567891011
12131415161718
19202122232425
26272829  
To Top