Connect with us

Speed India News

Featured

नाटकीय ढंग से गायब हुई एमबीए की छात्रा, पुलिस ने रेड लाइट एरिया में की छापेमारी।

दरभंगा: बिहार के मुजफ्फरपुर में रहस्यमयी ढंग से गायब एमबीए की छात्रा के अपहरण मामले में सदर थाने की पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। पुलिस ने शनिवार देर रात शहर के रेड लाइट एरिया में छापेमारी की। इस दौरान तीन महिलाओं को भी हिरासत में लिया गया है। पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार, सर्विलांस सेल से मिले सुराग के बाद सदर थाना पुलिस ने पहले मादापुर चौबे और अहियापुर थाना क्षेत्र में छापेमारी की। इसके बाद मादापुर और अहियापुर से एक-एक महिला को हिरासत में लिया गया। उनसे गहनता से पूछताछ की गई। फिर सिटी एसपी के निर्देश पर सदर, नगर, मिठनपुरा, महिला और क्यूआरटी में नगर थाना क्षेत्र के रेड लाइट एरिया स्थित एक दो मंजिला भवन में छापेमारी की। जहां से पुलिस ने तीसरी महिला को हिरासत में लिया। बताया जा रहा है कि महिला शराब की नशे में मिली। पुलिस फिलहाल उसे अपने साथ लेकर चली गई है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, हिरासत में ली गईं तीनों महिलाओं से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद ही मामले में खुलासा हो सकेगा। जानकारी के अनुसार, सदर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले से एमबीए की छात्रा लापता थी। इसे लेकर उसके नाना ने एफआईआर दर्ज कराई थी। एफआईआर के मुताबिक, छात्रा उनकी नतनी है। वह उनके घर पर ही रहकर पढ़ती है। वह बिजनेस मैनेजमेंट कॉलेज के एमबीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। 12 दिसंबर की सुबह नौ बजे उनके घर से निकली थी। लेकिन उसके बाद से वह वापस नहीं लौटी।

Continue Reading
You may also like...

More in Featured

February 2024
M T W T F S S
 1234
567891011
12131415161718
19202122232425
26272829  
To Top