Connect with us

Speed India News

Featured

बच्चों को स्कूल लेकर जा रही वैन में लगी आग, बीच सड़क पर धू-धू कर जली।

समस्तीपुर: जिले के दलसिंहसराय स्थित एनएच 28 के बल्लोचक के समीप बुधवार की सुबह अचानक एक स्कूल वैन में आग लग गई। इससे अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई।

वैन के चालक ने जैसे ही देखा कि पिछले हिस्से में आग लगी है उसने तत्परता दिखाते हुए सड़क किनारे तत्काल वाहन को रोक दिया। इसके बाद बच्चों को वैन से बाहर निकाला गया।

इस हादसे में सभी बच्चे सुरक्षित हैं। बच्चों को जल्दबाजी में बाहर निकालने के दौरान उनका बैग वैन में छूट गया। इससे उनकी किताबें व कापियां भी जल गईं।

इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया है कि बच्चों को बाहर निकालने में थोड़ी भी देरी होती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

ग्रामीण सोनू कुमार ने बताया कि जब तक लोग कुछ समझते उससे पहले ही आग की लपटें तेजी से उठने लगीं। चालक ने सूझबूझ से तुरंत बच्चों को बाहर निकाल लिया।

हालांकि, चालक की तत्परता से कोई बच्चा अथवा स्वयं चालक घायल नहीं हुआ। दलसिंहसराय के गोसपुर स्थित सेंट स्टीफेन्स स्कूल के प्रबंधक ने बताया कि सुबह 6 बजे बच्चों को लाने के लिए चालक वैन को लेकर निकला था।

बल्लोचक के पास छह बच्चों को वैन में बैठाकर स्कूल छोड़ने जा रहा था, तभी गाड़ी के पिछले हिस्से से धुआं निकलता देख चालक ने वैन तत्काल रोक दी।

उसने जल्दबाजी में बच्चों को गाड़ी से उतारकर दूर भेज दिया और आग की उठती लपट को देख पीछे हट गया।

Continue Reading
You may also like...

More in Featured

November 2023
M T W T F S S
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
27282930  
To Top